अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ 2 दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं. लंबे वक्त तक साथ रहने के बाद दोनों ने 400 पुराने मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी की थी. दोनों की वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. काफी सिंपल तरीके से दोनों एक-दूजे के हुए. फैन्स को भी यह अंदाज काफी पसंद आया है. दरअसल इसी तरह कपल ने सगाई भी की थी. हालांकि, शादी के 2 दिन बाद ही सिद्धार्थ पत्नी अदिति की एक आदत की वजह से काफी नाराज और परेशान हो गए हैं. सिद्धार्थ ने बताया कि अदिति कई चीजें उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर करती हैं. साथ ही हर 5 मिनट पर उन्हें इस रिश्ते में सॉरी भी कहना पड़ता है. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की यह दूसरी शादी है. पहला रिश्ता टूटने के बाद नई शुरुआत कर चुके हैं. साल 2021 में दोनों एक दूसरे से मिले थे. फिल्म ‘महा-समुद्रम’ के बाद दोनों कई बार साथ में नजर आए. लेकिन 2023 में वीडियो शेयर कर फैन्स को बड़ा हिंट दे दिया.

अदिति राव की इस आदत से परेशान हुए सिद्धार्थ
हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा कि अदिति राव हैदरी ज्यादातर चीजें अपनी मर्जी से ही करती हैं. वो उन्हें परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. इस दौरान उन्होंने अपना मॉर्निंग रूटीन भी शेयर किया है. वो बताते हैं कि कैसे अदिति सुबह काफी जल्दी उठ जाती हैं, पर अपने साथ ही वो सिद्धार्थ को भी उठा देती हैं. वो कहते हैं कि इसमें उनकी मर्जी नहीं होती और यह उन्हें पसंद भी नहीं है. उसको सूरज की पहली किरण के साथ ही उठना होता है, पर मुझे यह अच्छा नहीं लगता. मैं हड़बड़ा जाता हूं और रोते हुए मेरे दिन की शुरुआत होती है. जैसे किसी बच्चे से कैंडी छीन ली हो. लेकिन यह सब कुछ देखकर अदिति राव काफी एन्जॉय करती हैं.

वहीं इस रिश्ते में पहले माफी कौन मांगता है?
इस पर अदिति ने कहां मैं, जिसे सिद्धार्थ ने मानने से इनकार कर दिया. वो कहते हैं कि हर 5 मिनट में मैं ऐसी कई गलतियां कर देता हूं, जिसके बाद मुझे माफी मांगनी पड़ती है. 90 % जो मैं उनसे बात करता हूं वो बस सॉरी ही होता है और बाकी 10 परसेंट थैंक्यू कहता हूं. वहीं जब दोनों की ड्राइविंग स्किल पर सवाल किए गए तो वो कहती हैं कि इतनी भी बुरी ड्राइवर नहीं हैं. यह सुनने के बाद सिद्धार्थ उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि वो ड्राइवर ही नहीं हैं.

इंटरव्यू में कपल ने खोले राज
इस इंटरव्यू में कपल ने माना कि सिद्धार्थ ज्यादा रोमांटिक हैं. वो ही पहले अदिति को "I LOVE U" कहते हैं. दोनों लगातार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद आ रही है. दरअसल कपल ने गुपचुप तरीके से सगाई भी की थी. खबर वायरल होने के बाद दोनों ने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की थी. दोनों रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आए थे.