उज्जैन ।    प्रसिद्ध पार्श्व गायक जुबिन नौटियाल आज बाबा महाकाल की भस्म आरती देखने विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल के निराकार से साकार स्वरूप के दर्शन किए। बाबा महाकाल के दर्शन के दौरान जुबिन नौटियाल शिव भक्ति में लीन नजर आए।  महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित आशीष गुरु ने बताया कि बॉलीवुड के प्रसिद्ध पार्श्व गायक जुबिन नौटियाल अलसुबह महाकाल मंदिर में होने वाले भस्म आरती में शामिल होने के लिए पहुंचे। जुबिन ने नंदी हाल से भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया और भगवान शिव के मंत्र भोले बाबा तव शरणम का जाप भी किया। बाबा महाकाल की भस्म आरती देखने और बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद प्रसिद्ध गायक जुबिन ने मीडिया से भी चर्चा की उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल पर नजर पढ़ते ही सब कुछ भूल जाता हूं।

बाबा महाकाल का प्यार और स्नेह सभी पर है आज मुझे भी बाबा महाकाल की भस्म आरती करने का मौका मिला। मेरे पास शब्द कम है और भावनाएं ज्यादा है। बाबा महाकाल से मांगे गए आशीर्वाद पर आपने कहा कि आज बाबा महाकाल से अपने परिवार उत्तराखंड और देश के लिए प्रार्थना की। इस दौरान आपने तेरे बल से मैं बलवान बाबा तू मेरा भगवान भजन भी गाया।

आज शिप्रा तट पर होगी जुबिन की प्रस्तुति

विक्रमोत्सव के तहत आज मंगलवार शाम को शिप्रा नदी पर होने वाले कार्यक्रम के लिए जुबिन नौटियाल उज्जैन पहुंचे है वे शाम को एक स्टेज शो मैं अपनी प्रस्तुति देंगे।