गुना ।   नाम निर्देशन पत्र भरने से पहले गुना से शिवपुरी तक रोड शो में जोरदार स्वागत सिंधिया और अन्य भाजपा नेताओं का किया गया। इस दौरान शिवपुरी शहर में रोड शो में मुख्यमंत्री मोहन यादव, भाजपा प्रदेश वीडी शर्मा, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य भाजपा नेता इस रोड शो में मौजूद रहे। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। शहर में जगह पर फूल माला से स्वागत किया गया। कई जगह पर ढोल धमाका के साथ इस रोड शो का स्वागत किया गया। नाम निर्देशन पत्र भरने के बाद स्थानीय पोलो ग्राउंड मैदान पर एक आमसभा हुई, जिसमें सभी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने इसे संबोधित किया।

पूरा देश इस समय मोदीमय हो चुका है- मोहन यादव

स्थानीय पोलो ग्राउंड में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि इस समय पूरा देश मोदीमय हो चुका है। मोहन यादव ने कहा कि आज नाम निर्देशन पत्र भरने के दौरान कार्यकर्ताओं का जोश देखकर यह तय हो चुका है कि परिणाम आ गए हैं और यहां पर ऐतिहासिक जीत हमारे प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की होने वाली है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि गुना शिवपुरी में पूरा वातावरण मोदीमय में है। इसके अलावा पूरे देश में मोदी जी की लहर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे हैं कार्यों की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि आजादी के बाद ऐसा पीएम पहली बार मिला है, जिन्होंने पूरा परिदृश्य बदल दिया है। हर वर्ग को ध्यान में रखकर विकास योजनाओं का लाभ आम आदमी को मिल रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में आज देश विकास के पथ पर आगे बढ़ा रहा है। सीएम ने कहा कि आज गलत लोगों पर कार्रवाई हो रही है। ईडी और सीबीआई द्वारा 5000 करोड रुपए पकड़ लिए गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि देश में आज गरीब घर का व्यक्ति लोकतंत्र में इतने बड़े पद पर बैठा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी अब नया इतिहास रचने वाले हैं प्रधानमंत्री मोदी और तीसरी बार बड़े बहुमत के साथ जीतेंगे।
विज्ञापन

प्रधानमंत्री का संदेश हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है- वीडी शर्मा

आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता हमारी पार्टी की ताकत हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में इस चुनाव में हमारे कार्यकर्ता एक सैनिक के तौर पर कार्य कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि झाबुआ की सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प दिलाया है कि हर बूथ पर 370 नए मतदाता हमें जोड़ना है और इसी संदेश के साथ हमें इस संकल्प को पूरा करना है। उन्होंने कहा कि आज हम मोदी जी के नेतृत्व में मप्र की 29 सीटें ऐतिहासिक मतों से जीत रहे हैं।
विज्ञापन

मोदी गारंटी का नाम है तो दूसरी और इंडिया गठबंधन है ठग गठबंधन है- सिंधिया

इस आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब लोगों की चिंता की है। प्रधानमंत्री ने आज ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। आज देश में पीएम आवास, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना हो, किसान सम्मान निधि हो यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गईं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संसदीय क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का जिक्र किया। इसके अलावा सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी गारंटी का नाम है। जबकि दूसरी ओर जो इंडिया गठबंधन है, वह ठग गठबंधन है। उन्हें विकास की कोई चिंता नहीं है। केवल एक परिवार दिखता है। प्रगति से उनका कोई वास्ता नहीं है अपना फायदा इन्हें देखना है। विकास से इनका कोई लेना-देना नहीं है। सिंधिया ने शिवपुरी में डबल इंजन की सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का जिक्र भी किया। सिंधिया ने कहा कि आज यहां पर मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज जैसे संस्थानों ने स्वास्थ्य व शिक्षा के स्तर को बढ़ाया है। इसके अलावा नहरे व नए डेम बनने से सिंचाई के साधनों विस्तार किया गया है। मप्र में लाडली बहना योजना हो या किसान सम्मान निधि सबका लाभ आम आदमी को मिला है।

पीएम मोदी का विरोध करते-करते कांग्रेस का भगवान राम का विरोध करने लगी है- शिवराज सिंह चौहान

आमसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा। अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का बहिष्कार करने पर कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम मोदी का विरोध करते-करते अब कांग्रेस भगवान राम का भी विरोध करने लगी है। कांग्रेस नेताओं की बुद्धि बिगड़ गई है, लिखित रूप में कांग्रेस ने भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया। शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की बुद्धि विनाश काले विपरीत हो गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भी निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस में इस समय भगदड़ की स्थिति है। कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी उत्तर प्रदेश के रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ रही हैं और उन्होंने राज्यसभा में जाने का रास्ता चुन लिया। इसी तरह कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी रणछोड़ दास हो गए और उन्होंने भी अमेठी की बजाय अब दूसरे संसदीय क्षेत्र का चुना है। कांग्रेस के नेता इस समय चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं।

केन्द्रीय मंत्री का दाखिल कराया नामांकन

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने शिवपुरी कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर केंद्रीय मंत्री एवं गुना लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का नामांकन-पत्र दाखिल कराया। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य महेंद्र सिंह किरार उपस्थित रहे।

रोड शो में हुए शामिल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं केंद्रीय मंत्री व गुना लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया नामांकन-पत्र दाखिल करने के पश्चात् रोड-शो में शामिल हुए। रोड-शो शिवपुरी जिले के झांसी चौराहा से प्रारंभ होकर गुरूद्वारा, माधव चौक, कोर्ट रोड, अस्पताल चौराहा होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर संपन्न हुआ। रोड शो के दौरान स्थानीय लोगों ने जगह-जगह पुष्पवर्षा कर स्वागत किया एवं ‘अबकी बार-400 पार’, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारे लगाये। सभी नेतागणों ने जनता का अभिवादन कर जीत का आशीर्वाद लिया।