जम्मू,। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक कोर्ट परिसर के अंदर विस्फोट होने की खबर निकल कर आ रही है। यह धमाका कार्ट परिसर स्थित मालखाना में रखे ग्रेनेड के फटने से हुआ है। इस घटना में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। धमाके के बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई।   


पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार, गुरुवार करीब 1 बजकर 5 मिनट पर बारामूला कोर्ट परिसर स्थिति मालखाना में गलती से ग्रेनेड फट गया। इस घटना में ड्यूटी पर तैनात एक जवान के घायल होने की खबर है। धमाके के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। धमाके को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं आम हो गईं। ऐसे में पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि इस धमाके को लेकर अफवाहों पर ध्यान न दें। धमाका मालखाने में रखे ग्रेनेड के गलती से फटने के कारण हुआ है। किसी प्रकार के हमले से जोड़कर इसे न देखें। धमाका कैसे और क्यों हुआ जांच के बाद ही मालूम चल सकेगा। 


गैर-कश्मीरी पर हमला 

जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से गैर-कश्मीरियों को निशाना बनाया जा रहा है। ऐसे में बटागुंड त्राल से जानकारी मिल रही है कि गोलीबारी में एक शख्स घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले बीते दिनों शोपियां इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।